logo

जामताड़ा में आदिवासी महिला के साथ छेड़खानी का मामला, बाबूलाल मरांडी ने की ये मांग 

BL_MARANDI1.jpeg

रांची 

जामताड़ा में आदिवासी महिला के साथ छेडखानी के मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने चंपाई सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को भी आड़े हाथों लिया है। मरांडी ने सीएम से मामले की जांच कराकर दोषियों को सख्त सजा की मांग की है। मरांडी ने कहा है, जामताड़ा जिले के करमाटांड थाना क्षेत्र में एक आदिवासी महिला के साथ कपड़ा धोने के क्रम में विशेष समुदाय के व्यक्ति ने छेड़खानी की। विरोध करने पर जान से मारने का प्रयास किया। 

ये लगाया आरोप 

मरांडी ने आरोप लगाते हुए कहा, हेमंत सोरेन ने अपने शासन में सिर्फ ऐसे मनचलों की हिम्मत बढ़ाई है। पिछले साढ़े 4 सालों में झारखंड में झामुमो-कांग्रेस शासन के दौरान महिलाओं विशेषकर आदिवासी युवतियों के खिलाफ अपराध की घटनाओं में वृद्धि आयी है। आदिवासी युवतियों के साथ लव जिहाद करने, जिंदा जलाने, गाड़ियों से कुचलकर मारने की घटनाएं हो रही है लेकिन राज्य सरकार इन मामलों में चुप्पी साधे रहती है। 

सीएम चंपाई से की ये मांग 

उन्होंने सीएम चंपाई सोरेन से मामले की तुरंत जांच कराने की मांग की है। सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट जारी कर कहा है, इस मामले की अविलंब जांच हो। रांची से पुलिस टीम गठित कर मामले की जांच के लिए भेजें और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करें। कहा, घटना के बाद पीड़िता महिला शारीरिक और मानसिक रूप से दहशत में है।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Babulal marandiBJP molestationJharkhand News